(Office me kaam karne wali sexy ladki ki chudai)

सेक्सी ऑफीस मे काम करने वाली की चुदाई

सभी लंड धारियों को मेरा लंडवत नमस्कार और चूत की मल्लिकाओं की चूत में उंगली करते हुए नमस्कार। इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम के माध्यम से आप सभी को अपनी स्टोरी सुना रहा हूँ। मुझे यकीन है की मेरी सेक्सी और कामुक स्टोरी पढकर सभी लड़को के लंड खड़े हो जाएगे और सभी चूतवालियों की गुलाबी चूत अपना रस जरुर छोड़ देगी।

हेलो दोस्तो, केसे हो आप सब, वैसे मुझे पता है आप बहुत अच्छे होंगे और मेरा इंतेज़ार भी कर रहे होंगे. इसलिए आज आप सबका इंतेज़ार ख़तम करने के लिए मैं फिर से आ गया हूँ. तो बिना कोई समय गवाए मेरी कहानी पर चलिए और खूब ज़्यादा मज़ा लीजिए.

मेरा नाम राज है और मेरी उमर 24 साल है और मैं एक इंटरनॅशनल कंपनी मे काम करता हूँ. मैं दिखने मे काफ़ी हॅंडसम हूँ और काफ़ी डॅशिंग भी हूँ. मुझ पर कंपनी मे काफ़ी लड़कियाँ मारती भी है, जिसका मरना देख कर मुझे काफ़ी हसी आती है क्योकि मैं उन लड़कियो को देखता तक नहीं हूँ.

अपनी सेक्स लाइफ को बनाये सुरक्षित, रखे अपने लंड और चुत की सफाई इनसे!

आज मैं आपको अपनी एक मस्त सी कहानी बताने जा रा हूँ जो की बहुत अच्छी है और सच्ची है. इस कहानी मे मैने अपने लंड से पहली बार किसी की चूत को चोदा है. तो वो केसे हुआ है उसके लिए ज़रा गोर फरमाईएएगा.

तो चलिए अब कहानी पर चलते है.

ये बात आज से एक साल पहले की है. जब मैं उसी कंपनी मे था और वहाँ पर एक बहुत ही खूबसूरत लड़की ने जोइन करी. जिसको पहली नज़र देखते ही मेरा दिल धड़कने लग गया. वो लड़की को देखते ही मेरे सांस जेसे रुक से गये और मैं पागल सा होने लग गया. उसका रंग एक दम गोरा था और वो हाइट मे थोड़ी कम थी. पर उसका जिस्म पूरा भरा हुआ था जिसको देखते ही मेरा लंड पागल होने लग गया था.

उसके जोइन होते ही मैं उससे बाते करने लग गया था और तब उसने मुझे अपना नाम बताया तो पता चला की उसका नाम राधा है. वो भी कुछ ऐसे ही टाइप की थी. वो खुद बात करने मे हिचकिचाती न्ही थी और काफ़ी खुल कर बात किया करती थी. मैं भी उससे काफ़ी खुल कर बात करता था और हमने फिर अपने मोबाइल नंबर भी शेर किए थे जिससे हमारी मेसेज पर भी बात शुरू हो गयी थी.

मुझे वो पहले से ही बहुत अच्छी लगती थी पर मैं तो नहीं जनता था की वो मेरी ये दिल की फीलिंग को जानती भी है या नहीं. पर फिर भी मैने उसे कुछ नहीं कहा और ऐसे ही टाइम बिताने लग गया. हम कभी कभी ऑफीस के बाद कॉफी पीने चले जाते थे और कभी कभी शाम को गार्डन भी चले जाया करते थे. जिससे हमारे बीच दोस्ती काफ़ी गहरी होती चली गयी थी. आप यह ऑफिस चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे.

कभी कभी मैं उसको बाइक पर बिठा कर उसके घर तक छोड़ आया करता था और वो मेरे पीछे एकदम चिपक कर बैठी थी और उसके ऐसे बैठने से उसके बूब्स मेरी पीठ से जा लगते थे. जिससे मेरा लंड खड़ा हो जाता था और मुझे खुद को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता था.

हमारी फोन पर भी बाते शुरू हो गयी थी और हम रात को बाते मारने लग गये थे. ऑफीस मे भी हम एक साथ रहने लग गये थे. जिससे मैने एक दिन खुद पर कंट्रोल ना होने की वजह से उनके गाल पर किस करदी. तो उन्होने कुछ नही कहा. तो मैं फिर मौका देखते ही उनके गाल पर किस करने लग गया था.

फिर एक दिन मैं और वो गार्डन मे घूम रहे थे. तो मैने उन्हे लीप किस करने को कहा तो उन्होने मुझसे कहा की ये बात किसी को मत बताना. तो मैने भी उसकी हाँ मे हाँ मिलाई और किस कर डाली.

अब तो मैं बस उन्हे चोदने के सपने ले रहा था और फिर एक दिन हमे पता चला की कंपनी की तरफ से कुछ लोगो को 8 दिन के लिए टूर पर ले कर जा रहे थे. जिसमे हम दोनो भी थे और मैं ये जान कर खुश हुआ और फिर हम चले गये.

वहाँ पर हमे अलग अलग रूम मिले तो हमने खाना खाया और फिर मैने राधा को मेरे कमरे मे आ कर बात करने को कहा तो वो मेरे साथ आ गयी और हम बाते मारने लग गये.

बाते मरते हुए अब मैने उसके होंठो पर किस कर डाली तो वो भी मेरा साथ देने लग गयी. क्योकि हम दोनो शायद इसी मौके की तलाश मे थे जो की आज फाइनली हमे मिल ही गया था.

अब मैने उसके कपड़े उतार डाले और उसके गोरे गोरे बूब्स को हाथो मे ले लिया और तभी हमने टीवी मे देखा की वहाँ पर तिल के बारे मे बता रहे थे. तो ये सुनते ही उसने मुझे अपने बूब्स के बीच का तिल दिखाया तो मैने भी कमीज़ उतार डाली और उसे अपने तिल दिखाने लग गया.

उसके बूब्स को देख कर मैने उसको हाथो मे ले लिया और ज़ोर ज़ोर से मसलने लग गया. जिससे उसके मूह से भी सिसकारिया निकलने लग गयी और मुझे भी काफ़ी मज़ा आने लग गया.

अब मैने उसके बूब्स को भी नंगा कर दिया और उनको मूह मे भर कर चूसने लग गया. जिससे उसके मूह से सिसकारिया निकलने लग गयी और फिर मैने उसकी पैंटी उतार दी और खुद भी पूरा नंगा हो गया और उसके उपर लिपट कर उसके बूब्स को मूह मे भर कर चूसने लग गया. मुझे ऐसे करने मे बहुत मज़ा आ रहा था और फिर मैने तभी उसकी चूत मे अपनी उंगली दे डाली और चोदने लग गया. आप यह ऑफिस चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे.

उसे बहुत मज़ा आ रहा था और मैं ये समझ गया था की उसकी चूत पहले से ही फटी हुई है. इसलिए कुछ ही पल बाद उसका सारा पानी निकल गया. तो मैने उसकी टाँगे चौड़ी कर डाली और फिर लंड को एक ही झटके मे अंदर दे डाला. जिससे वो चिल्ला पड़ी पर मैं नहीं रुका और बस उसे चोद्ता ही चला गया.

बठाये अपने लंड की ताकत! मालिस और शक्ति वर्धक गोलियों करे चुदाई का मज़ा दुगुना!

वो दर्द के मारे तड़प रही थी पर मुझे बहुत ही ज़्यादा मज़ा आ रहा था और फिर मैने भी देर ना करते हुए. ज़ोर से चोदना शुरू कर्दिया और इस बीच वो तीन बार अपना पानी निकाल चुकी थी.

मैने भी उसके बूब्स को चूस्ते हुए, उसे चोदना शुरू कर्दिया जिससे उसके मूह से सिसकारिया निकलने लग गयी और मुझे उसकी सिसकारिया सुन कर काफ़ी अच्छा लगने लग गया. फिर करीब 30 मिनिट तक ऐसे चोदने के बाद मैने अपनी स्पीड बड़ा दी, तो उसने मुझे कहा की अंदर मत निकालना. तो मैने भी उसकी बात का मान रखा और फिर लंड को बाहर निकाल कर अपना सारा पानी उसकी नाभि पर निकाल दिया और उसके साइड मे लेट कर सो गया.

अब जाने का टाइम हो गया. गाइस. फिर से मिलुंगा इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर. एसी ही सेक्सी हिन्दी स्टोरी के साथ. मुझे अपने विचार कमेंट में या ईमेल पे मेल करके बताइये. (sunny@indianadultstory.com)

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • सेक्सी ऑफीस मे काम करने वाली की चुदाई

    दोस्तों, मेरे ऑफिस में मस्त माल लड़की नयी नयी आईथी। जिसे देख कर मेने मन बना लिया था की इससे चोदना हे. तो क्या मेने उसे चोदा ? कैसे?

  • गाँव की गोरी और डॉक्टर-1

    गाँव की गोरी को डॉक्टर दिल दे बैठे लेकिन बदकिस्मती से उन्हें दूर दिया पर हालात ऐसे बदले कि साहब को गोरी को इतना करीब लाया कि दोनों दो जिस्म एक जान हो गए..

  • Preeti ki Razamandi

    Doctor aur Preeti ki chudai kahani – Part 1

    Main Nikhil hu aur me Dr.Gaurav ke yaha driver ki job karta hu. Is office sex story me padhiye, Kese doctor saab ne apne hospital me kaam karti Dr.Preeti ko chudne ke liye razi kiya!

  • बॉस की सेक्सी बीवी की चुदाई

    बॉस की बीवी की चुदाई कहानी में पढ़िए कैसे मुझे अपने बॉस की बीवी को चोदने का मौका मिला और उसकी बीवी की चूत में पानी छोड़ा.

  • I become Sex doll of my Clients

    Read in office sex story, How I got introduced to my two clients for consultation. Later, we became so close that we planned outing & had threesome sex!

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply