(Bhabhi ki chudai in gujrat)

भाभी की चुदाई इन गुजरात

हाय फ्रेंड्स. आई ऍम राजा. एक कंपनी मे सिविल इंजिनियर की पोस्ट पे कार्यरत हूँ. मेरी हाइट 5’8” है एंड नॉर्मल वेट सावला बदन एक सिंपल बॉय हूँ.

ये कहानी मेरी और भाभी की चुदाई की है. ये बात उन दीनो की है जब मैं इंजिनियरिंग की स्टडी ख़त्म करके जॉब के लिए गुजरात भैया के पास गया. जहा पर 24 साल की भाभी (प्रिया) और उनकी एक 3 साल की बेटी (सोनिया) रहती है.

भाभी की तो जितनी तारीफ की जाए कम है. भाभी बहुत ही सेक्सी है और उनका साइज़ 34-32-36 है. जब शादी (2004) मे आई थी तभी से हम दोनो एक बहुत आछे फ्रेंड्स है. हम दोनो एक दूसरे से सभी बाते शेर करते है. गर्लफ्रेंड और बाय्फ्रेंड से लेकर चुदाई तक हम तो चुदाई की स्टोरी भी पढ़ते है. जब मैं घर पर था और भाभी भी घर पर थी तो हम दोनो रात के 11 बजे तक बाते करते. दिन और रात जब भी टाइम मिला शुरू हो गये बट कभी थिंक नही किया की भाभी को चोदु.

अपनी सेक्स लाइफ को बनाये सुरक्षित, रखे अपने लंड और चुत की सफाई इनसे!

बट वन डे मैं ईव्निंग मे पार्टी मे जा रहा था. तो अंकल के घर गया तो देखा भाभी नही है. आंटी से पूछा तो पता चला की गुस्सा है. रूम मे अंधेरे मे लेटी थी. तो मैं अंधेरे मे ही जा रहा था अंदाज नही मिला और मेरा हाथ भाभी की प्यारी चुचियों पर चला गया. मुझे ज़ोर का करेंट लगा और मैं हाथ हटा नही पाया क्यूंकी इतनी प्यारी चुचियाँ थी की मन कर रहा था की दबाता राहु और चूस चूस के दूध निकाल दू. पर कंट्रोल किया और भाभी एक दम शांत थी.

तो फिर मैने हाथ हटा के पूछा क्या हुआ भाभी बोली कुछ नही सम पेन इन हेड. मैं पूछा मेडिसिन ला दू बोली नही आराम हो जाएगा. मैं बोला ओके और मैं चला गया. तभी से मैं भाभी की चुदाई की सोच लिया. चोदु कैसे प्लॅनिंग करने लगा और मोके तो बहुत मिले बट डरता था की कही भाभी बुरा मान जाएगी. तो मैं अपना सबसे प्यारा दोस्त खो दूँगा और यही सोच कर मैं नही चोदा और कुछ टाइम बाद मैं बाहर स्टूडी के लिए निकल गया और भाभी भी भाई के पास रहने लगी.

मैं भी स्टडीस मे बिज़ी हो गया और कभी-कभी बात होती थी. फिर आफ्टर 4 ईयर हम दोनो की मुलाकात हो ही गयी. हम दोनो बहुत खुश थे. हमने मिल के खूब एंजॉय किया. एक दिन भैया को ऑफीस के काम से मुंबई जाना पड़ा. भैया के जाने के बाद रात भाभी टीवी देख रहे थे. में भी उनके साथ जाके बेठ गया. बट भाभी ने मुझे नही देखा था. भाई के जाने के बाद नाइट को हम तीनो (भाभी मैं और उनकी बेटी) ही थे .

में उनके रूम में ही बैठा था. पर 10 बजे तक मैं नही गया तो भाभी ने बोला आज रूम सोने नही जाना है क्या. मैं बोला नही आज यही सोना है. नही तुम्हारे भाई नही है कोई क्या सोचेगा. मैं बोला ठीक है जा रहा हूँ और मैने देखा की उनकी बेटी सो गयी है तो मैं रिमोट लिया और उनके पास जाके बैठ गया. लाइट पहले से बंद थी तो मैं टीवी भी बंद कर दिया और अंधेरा हो गया. अचानक मैं किस करने की नाकाम कोशिश किया मुझे ऐसा लगा की जैसे वो पहले से ही जान रही हो की मैं किस करूँगा.

मुझे किस भी नही मिला और भाभी गुस्सा हो गयी. बोली अभी तुम जल्दी से चले जाओ और मैं चला गया. ऑलमोस्ट 10 मिनिट्स बाद भाभी की कॉल आती है और वो मुझे धमकाने लगी की भाई को बता दूँगी. हम लोग इतना विश्वास किए तुम ऐसा कर रहे हो. तो मैं डर गया और सोचने लगा सही अगर भाई को पता चला तो क्या होगा.

बट मॉर्निंग मे जब सो के जगा तो रूम पे कैसे जाउ सोच रहा था और फिर सोचा अब तो हो गया जो होना था. भाभी से नज़रे चुरा रहा था. भाभी बोली क्या हुआ मैं बोला कुछ नही. भाभी बोली मैं तुम्हे अछा समझती थी बट मैं क्या करू कुछ समझ नही पा रही हूँ. मैं अब जल्दी सोने चला जाता फिर भाई 2 डेज़ मे रिटर्न आ गये. बट भाभी भाई के आने के बाद बोली की कुछ बताना है आपको तो भाई बोले क्या तो भाभी मुझसे बोली बता दू. तो मैं अंजान बन के बोला, क्या? तो भाभी बोली आज कल बहुत शरारती हो गये है आपके भाई तो भैया ने बोला ऐसा क्या हो गया.

तो भाभी बोली कुछ नही. ऐसा बोल के बात टाल दी. अब भाभी मुझे अक्सर छेड़ती रहती और मैं भी पीछे नही हटा बोलने मे. एक दिन की बात है. मैं खाना खा के टीवी देखा फिर ऑफीस सोने के लिए जाने लगा. बाहर देखा तो चप्पल नही है. तो मैं पूछा भाभी चप्पल कहा है. तो वो बाहर ही अंधेरे मे बैठी थी और भाभी बोली मुझे क्या पता जहा तुम रखे होगे वही होगी. तो मैं बोला नही है और उनके पास गया तो देखा की मेरी चप्पल पहन के लेग उपर करके बैठी है.

तो मैं बोला मेरी चप्पल दो मुझे जाना है लेट हो रहा हैं. भाभी बोली जिसकी है वो निकाल ले तो मैं निकालने की कोशिश कर रहा था तो वो दबा के रखी थी. जिससे उनके चूतड़ टच हो रहे थे. पैंटी एक दम क्लियर उपर से पता चल रही थी. जो की मेरे हाथ से टच हो रही थी. भाभी भी कुछ नही बोली तभी मैं उनकी पैंटी की इलास्टिक को खिच लिया तब भी नही बोली. मैं अब उनके चूतड़ पर हाथ फेर के उनके सेक्सी चुतडो का आनंद ले रहा था.

तभी भाभी बोली ये क्या कर रहे हो. मैं बोला कुछ नही अपना चप्पल निकाल रहा हूँ. मैं भाभी की प्यारी चुचियों पर हाथ लगा कर दबा दिया और चुत को पैंटी और सलवार के उपर से ही ये एहसास किया. फिर भाभी ने मुझे स्टेरकेस के पास जा के एक किस्सिंग कर के बोली जाओ नही तो तुम्हारे भैया आ जाएँगे और मैं चला गया.

बठाये अपने लंड की ताकत! मालिस और शक्ति वर्धक गोलियों करे चुदाई का मज़ा दुगुना!

फिर थोड़ी देर बाद भाभी की कॉल आई और बोली की तुम बहुत ही खराब हो. मैं बोला क्या हुआ. वो बोली की कल मौसम मे हॉट करके चले गये. तो मैं बोला कोई नही भाई तो है ना. तो भाभी बोलती है ऐसा थोड़ी होता है गरम करे कोई और ठंडा करे कोई. मैं बोला सॉरी फॉर टुडे. भाभी बोली कोई नही आज तुम्हे याद करके तुम्हारे भाई से चुद जाउन्गि. बट कल तुम्हे बताउन्गि तो कल मैं इंटरव्यू का बहाना करके रूम पर ही रुक गया और भाई ऑफीस चले गये. मेरी धड़कन तेज हो गयी और मैं डोर और विंडो लगा कर परदे गिरा दिए और भाभी कपड़े प्रेस कर रही थी.

तो मैं शरारत करते हुए स्विच ऑफ कर दिया और भाभी की प्यारी चुचियाँ दबाने लगा. तो उनको किस्सिंग करते हुए चुत को सहलाता रहा और भाभी के मूह से आवाज़े आने लगी अहह अहह छोड़ो ना बड़े शरारती हो. मैं बोला शरारती ना होता तो तुम्हारी रस भारी सेक्सी जवानी का मज़ा कैसे चखता. तो भाभी मुझे कस के बाहों मे लेली और बोली – देवर जी आज मेरी जवानी का मज़ा लेलो. तो मैं भाभी की चुत चाटने लगा और भाभी मेरा लॅंड का  मज़ा ले रही थी. ऐसे ही भाभी की चुदाई शुरू हो गयी और चुत और लॅंड का खेल 30 मिनट चला और उस दिन 3 टाइम चुदाई हुई अलग स्टाइल मे और मैने उनको पूरी नंगी करके चोदा. आज भी बात होती है जब भी भाभी से मिलता हूँ तो चांस मिला तो चुदाई कर देता हूँ.

दोस्तों आपको देवर भाभी की चुदाई कहानी कैसी लगी कृपया मुझे जरूर बताये. ताकि में आप सब के लिए और मजेदार गन्दी कहनिया लता रहु. मेरा आयडी  निचे दिया हुआ हे. इंडियन एडल्ट स्टोरी पे ये गन्दी चुदाई कहानी पढ़ने के लिए ध्यन्यवाद. (sunny@indianadultstory.com)

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • जवान भतीजी को जीन्स की लालच दे कर चोदा – Part 2

    हेलो दोस्तों में राहुल , हाजिर हु आपके लिए कल की अधूरी स्टोरी लेके. जहा मेने अपनी भतीजी को जीन्स का नाप लेने के बहाने नंगा कर दिया और उसने भी मेरा लंड देखने की इच्छा जताई थी. तो चलिए आगे में आपको बताता हु कैसे मेने उसकी कुवारी बुर को चोदा.

  • Cummed Twice on My Loving Bhabhi

    It was a party night. We all had great time togather but things got nasty when my bhabhi pushed her fat ass on my boner. Read how bhabhi dominated my dick with her experience.

  • चाची के चुत की कामवासना

    चाची ने मुझे अपने घर भुलाया था जहा वो मेरे सामने अपनी ब्रा पैंटी छोड़ कर नहाने चली गयी, नहाते हुए चाची ने मुझे आवाज दी, पढ़िए क्या हुआ आगे!

  • Sote hue Chachi se Chedkhaniya

    Moti Chachi ko sote hue Choda – Part 1

    Kishor ladke ko apni chachi ko chodne ki lalsha hakikat me badli jub use apni chachi ke sath ek hi kambal me sone ka moka mila, Padhiye is kaise?

  • जीजू और मेरी कुंवारी चुत

    साली की चुदाई कहानी में पढ़िए, मेरी जवानी की आग मुझपर हावी हो रही थी. इसी दौरान जीजू ने मेरे साथ कुछ छेडखानिया की और मेरी कामवासना को चरम पर ले गये. में भी अपनी चुत की तलप शांत करने को जीजू के साथ पहली बार चुद गयी.

One thought on “भाभी की चुदाई इन गुजरात

  1. जिस लड़की को मेरा मोटा लंम्बा लंड लेना हो तो कोल करें 75687*****

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply