(Sexy Mom ki Raat Bhar Jabardast Chudai)

सेक्सी माँ की रात भर जबरदस्त चुदाई

सभी लंड धारियों को मेरा लंडवत नमस्कार और चूत की मल्लिकाओं की चूत में उंगली करते हुए नमस्कार। इंडियन एडल्ट स्टोरी के माध्यम से आप सभी को अपनी स्टोरी सुना रहा हूँ। मुझे यकीन है की मेरी सेक्सी और कामुक स्टोरी पढकर सभी लड़को के लंड खड़े हो जाएगे और सभी चूतवालियों की गुलाबी चूत अपना रस जरुर छोड़ देगी।

हेलो दोस्तो, मैं खत्री राहुल फिरसे आपके सामने हाज़िर हू. मैने आपको पिछली इंडियन मोम सन सेक्स मा बेटा कहानी मे बताया था की कैसे मैने अपनी मोम की चुत मे उंगली की थी और कैसे वो एक बार झड़ गई थी.

तो दोस्तो मैं आप लोगो को उससे आगे बताता हू. जब मैं उस रात मोम के साथ सेक्स कर रहा था, तो मेरा लंड पहले से काफ़ी बड़ा था, क्यू की मैने उस रात मेडिसिन लेली थी और मोम भी लंड को देख कर घबरा गई थी. चुत चाटने और उस मे उंगली करने के बाद मैं उपर उठा और लंड को मोम के मूह के पास ले गया.

अपनी सेक्स लाइफ को बनाये सुरक्षित, रखे अपने लंड और चुत की सफाई इनसे!

मोम ने बिना कहे ही मूह खोला और लंड को अपने मूह मे ले लिया और उसको चूसने लगी. मुझे बहोत मज़ा आ रहा था, अपना लॅंड चुसवाने मे और आज मैं मेडिसिन की वजा से जोश मे था. इस लिए मैं मोम के मूह मे पूरा लॅंड डालना चाह रहा था, मगर लॅंड इतना बड़ा था की आधा ही मोम के मूह मे चला गया.

मैं मोम के मूह को चोदता गया और मोम को भी बहोत मज़ा आ रहा था. इतने मे मोम के मोबाइल की रिंग बजी. मैं फ़ोन अपने हाथ मे लेलिया और देखा की उसकी सहेली कॉल कर रही थी. मैने फ़ोन मोम के हाथ मे देदिया और मोम ने फ़ोन रिसीव कर के बात की.

सहेली कह रही थी की आज रात पार्टी है सुधा के घर आप भी आजाना. तो मोम ने बोला की मैं आपसे बाद मे बात करूँगी और फ़ोन रखा. फिर मुझसे पूछा की बाद मे पार्टी मे जाउ, तो मैने उसको कहा की मैं आपको फुल नाइट चोदना चाहता हू.

पहले तो मोम ने मना किया था, पर फिर मेरी ज़िद करने पर वो मान गये. मैने फिर से मोम के मूह मे लॅंड डाला और अंदर बाहर करने लगा. कुछ वक्त ऐसा करने के बाद मैने मूह से लॅंड बाहर निकाला और फिर मोम को अछी तरह बेड पर लिटाया और खुद उसके उपर आ गया.

फिर मैने अपना लंड मोम की चुत पर रखा, अब मैने थोड़ा ही धक्का दिया था की मोम नीचे से हिली और बोली की कॉंडम लेलो अलमारी से और पह्न लो. क्यूकी आज तुम्हारा बहोत पानी निकालने वाला है.

कही ऐसा ना हो की तुम अपनी मा को ही अपने बच्चे की मा बना लो. मैने कहा मोम मैं आज आपको गर्वाती करना चाहता हू. मोम बोली पागल हो क्या! ऐसा क्यू कहते हो? मैने कहा हा मा जब आपका टेस्ट पॉज़िटिव आए तो बाद मे आप दवाई ले लेना और मोम बड़ी मुश्किल से आख़िर कार मान गाइ. फिर मोम मेरे नीचे फिरसे आगाई और मेरा लॅंड अपनी चुत पर रखा और मुझसे कहा की आज आहिस्ता आहिस्ता डाल देना. आज तो यह लंड अलग दिख रहा है.

मैने कहा ठीक है और अपने लंड पर प्रेस डालने लगा. यूँही लंड अंदर जाने लगा. तो मोम के मूह से एक चीख निकल गइ. मेरा लंड भी ठीक से अंदर जा नही रहा था, तो मैं समझ गया की मोम को कितना दर्द हो रहा होगा. मैं थोड़ी देर के लिए रुका और फिर जब मुझे लगा की मोम रिलॅक्स होने लगी. तो मैने एक और झटका मारा और अपना आधा लॅंड मोम की चूत मे घुसा दिया और मोम के मूह से एक ज़ोरदार चीख निकली और गॅंड से हवा निकल गइ.

मोम ने मेरी गॅंड पर हाथ रखा और फिर मुझे एक ही जगा रोका, ताकि मैं अंदर बाहर ना कर सकु. कुछ देर बाद जब मोम की चुत मे नर्मी आई, तो वो बोली की अभी कितना लंड बाकी हैं? तो मैं बोला की अभी आधा ही चुत मे चला गया है. तो मोम बोली अरे यार आज तुम्हारा लंड मेरी जान ले रहा है और आज तो तुमने मेरी हवा ही टाइट कर दी है.

फिर मोम बोली की तू एक काम कर तू एक ही झटके मे पूरा लंड डाल दे. लेकिन सिर्फ़ एक ही झटका मार देना और फिर रुक जाना. मैने ओके कहा और फिर मैने एक झटका मारा तो लंड मोम की चुत को चीरता हुआ अंदर चला गया और मोम की चुत से पिशाब की एक धार निकल गई.

लेकिन मैं पूरा अंदर डालने के बाद नही रुका और मोम की चुत मे धक्के मारने लगा और कुच्छ ही देर मे मोम एक बार झड़ गई. मैने भी अपनी स्पीड बढ़ा दी और मोम को कुतिया की तरह चोदने लगा. मोम को बहोत दर्द हो रहा था, लेकिन जब उसे थोड़ा मज़ा भी आने लगा और उसने अपनी टाँगे पूरी तरह खोल दी थी.

अधिक कहानियाँ : मौसेरी बहन कविता की चुदाई

मुझे ऐसा लग रहा था की मैं किसी रांड़ को चोद रहा था और उसके बूब्स हर झटके से हिल रहे थे.

फिर मैने मोम के चुत से लंड बाहर निकाला और उसको घोड़ी बनने को कहा. जब मोम घोड़ी बन गई तो मैं उसके पीछे आगया और उसकी चुत मे लॅंड डाल दिया पूरा लंड एक ही झटके मे अंदर समा गया. मैने मोम को चोदते चोदते कहा की मोम मुझे आज आपके अंदर पानी डालना हैं. तो मोम बोली क्यू अपनी मा को अपने बच्चे की मोम बनाने का इरादा है क्या! तो मैने बोला हम देखेंगे की आप इसके आगे मे प्रॅग्नेंट हो जाओ गे या नही.

तो मोम बोली की तुम्हारा लंड तो किसी को भी मा बना सकता हैं. तो मैं बोला फिर तो मैं आपको पहले मोम बना दूँगा और मैं उनकी चुत मे धक्के मारने लगा मोम को घोड़ी बना के चोदने मे अलग ही मज़ा आता है. मैने अपनी स्पीड बड़ाई और मोम की चुत से छाप छाप की आवाज़ें आने लगी.

मुझे बहोत मज़ा आरहा था लेकिन अचानक मोम आगे की तरफ़ चली गई और बेड से उतर कर कहने लगी की तू वेशियीयो की तरह मुझे चोद रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे मैं तुम्हारी मा नही एक कुत्ति हू.

लेकिन उसे क्या मालूम की ये सब उन दवाओं का असर है. मैने मोम से कहा की नही अब मैं आपको आराम से चोदुन्गा. अब आजाओ बेड पर. तो मोम बोली पक्का और मैने अपना सरर हा मे हिल्ला दिया. मोम फिर से बेड पर लेट गई और मैं उसके उपर आगया और लंड को उसकी चूत पर रखा और अंदर डाल दिया. इस बार मैने मोम को कस्स कर पकड़ा और ज़ोर से झटके मारने लगा. मोम को बहोत दर्द हो रहा था और वो मिन्नते करने लगी की रुक जाओ लेकिन मैं नही रुका और चोदता ही गया.

तकरीबन 20 मीं कंटिन्यू चोदने के बाद मैंने अपना सारा पानी मोम की चुत मे ही डाल दिया और मोम ने लंबी सांस लेकर अपनी बॅक को मेरी तरफ़ पुश किया ताकि पानी निकलते वक्त लंड पूरी तरह मोम के चुत मे रहे. मेरा पूरा पानी निकल गया और मैं मोम के उपर ही लेट गया. मेरा लंड अबभी मोम की चुत मे ही था और फिर 2 मीं के बाद लंड बाहर आने लगा और कुछ देर बाद पूरा लंड खुद बाहर निकल आया.

मैं भी अब बेड पर लेट गया. मोम ने टिश्यू पेपर लिया और पहले मेरे लंड को सॉफ किया और फिर अपनी चूत को. उसके बाद कहने लगी की मैने ज़िंदगी मे बहोत लंड लिए, लेकिन आज मुझे सब से ज़्यादा दर्द हुआ. मैने बोला क्या तुमने पापा के सिवा भी किसी और का लंड लिया है? तो वो बोली की शादी से पहले मेरे चार बीएफ रह चुके थे और वो मेरी हर रोज़ लेते थे. फिर मोम बोली की एक राज़ की बात बताउ. मैने बोला क्या? तो वो बोली की मैं शादी से पहले कई बार प्रॅग्नेंट हो चुकी थी. मैने बोला कितनी बार? तो वो फिर से बोली कई बार और फिर मुस्कुराते बोली 6 बार प्रॅग्नेंट हो चुकी थी मैं.

तो मैने मोम से बोला आपतो फिर बड़ी चालू है. तो मोम बोली नही अब तो मैं सिर्फ़ पति और तुमसे चुदति हू और मेरा फ़र्ज़ बनता हैं की मैं तुम्हारा ख्याल रखू और मोम ने मुझे अपने बहो मे ले लिया और सोने लगी.

मेरा लंड मोम की चुत के पास था और दबाव की वजा से मेरा लंड फिर से जल्दी खड़ा हो गया और मोम की चुत के सामने सलामी देने लगा. मैने मोम के चहरे की तरफ़ देखा तो वो हल्की नींद मे थी. मैने लंड को चुत पर रखा और धक्का मार दिया लंड चुत मे चला गया. मोम की आँखें एक दम खुल गई. इस से पहले की मोम कुछ कह पाती, मैने उसके मूह पर हाथ रखा और उसको सीधा करके उस पर चढ़ गया और धक्के मारने लगा. इस बार मैने अपनी स्पीड बहोत बड़ा दी मोम नीचेसे विरोद कर रही थी.

लेकिन मैने उसको पकड़े रखा और 15 मीं तक चोदता रहा और आख़िर कार फिर से अपना माल मोम की चुत मे डाल दिया. और मैने फिर उसके मूह से हाथ हटाया, तो वो लंबा सांस लेकर बोली की आज तो तुमने मेरी सांस ही निकाल दी है.

बठाये अपने लंड की ताकत! मालिस और शक्ति वर्धक गोलियों करे चुदाई का मज़ा दुगुना!

मैने मोम से कहा की आज तुम पक्का प्रॅग्नेंट हो जाओ गी. तो वो बोली नही मैं मेडिसिन लेलू गी. तो मैने मोम से बोला की नही फिर बच्चा गिरा देगे. तो मोम नही मानी और कहने लगी की सच मे तुम्हारी बच्चे की मा बॅनना चाहती हू और इस के लिए मैं तुम्हारे पापा से बात करूँगी और उसे कहूँगी की आप मुझे फिरसे प्रॅग्नेंट करो और मुझे बेटी चाहिए. लेकिन फिर मुझे वो नही बलकी आप प्रॅग्नेंट कर देना. मैने ओके कहा और हम दोनो सो गये.

तो दोस्तो उसके बाद क्या हुआ. क्या मोम ने पापा से बात की. क्या पापा मान गये. मोम को प्रॅग्नेंट किसने किया पापा ने या मैने. ये सब मैं अगली स्टोरी मे बतौँगा.

फिलहाल इस इंडियन मोम सन सेक्स मा बेटा स्टोरी के बारे मे आप मुझे बताइए की आपको ये स्टोरी कैसी लगी. धन्यवाद.

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • Garm Lund par Ammi ka Marham

    Bhai ki Shadi me Ammi ki Chudai – Part 1

    Chai dete waqt ammi se chai mere lund par gir gayi, Ammi mujhe marham lagane room me le gayi. Padhiye ammi ne room me kya kiya!

  • Amma ko Khet me Choda

    Amma ki Chut me mera Loda – Part 2

    Mera lund dekh kar amma ke man me bhi mere liye kuch hone laga tha, mene amma ki aag ko bhadka ke, khet me unki chudai kar daali.

  • My Mom’s Anniversary Gift

    Read mom son incest sex story, What happened when son came from his college on summer holiday to present mom’s Anniversary gift!

  • Maa ki Jabardasti Chudai

    Vidhwa Maa ko Biwi banaya – Part 3

    Sidhi tarah se maa chudne ko razi nahi thi, isi liye moka dekh mene maa ko jabardsti daboch liya aur jum ke unki chut aur gaand mari!

  • मां और अंकल की मिलीभगत

    इस माँ की चुदाई कहानी में पढ़िए, कैसे मुझे मेरी माँ और अंकल के अफेयर के बारे में पता चला और मैंने चुपके उनकी चुदाई देखी.

3 thoughts on “सेक्सी माँ की रात भर जबरदस्त चुदाई

  1. जिस लड़की को मेरा मोटा लंम्बा लंड लेना हो तो कोल करें 75687*****

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply