(College ke Principal ne Blackmail karke Jabardasti Choda)

कॉलेज के प्रिंसिपल ने ब्लैकमेल करके जबरदस्ती चोदा

सभी लंड वाले मर्दों के मोटे लंड पर किस करते हुए और सभी खूबसूरत जवान चूत वाली रानियों की चूत को चाटते हुए सभी का मैं स्वागत करती हूँ।

हेलो दोस्तो मेरा नाम अक्षिता है और मै गुजरात से हू. मेरा फिगर 34 बूब्स, 29 कमर, 38 गांड है. मै एक बहोट ही खूबसूरत और सेक्सी हू. जो कोई भी मुझे एक बार देख ले उसका लॅंड खड़ा हो जाता है और पानी निकल जाता है. अब टाइम वेस्ट ना करते हुअए सीधा सेक्स कहानी पर आती हू

मै 12त पास कर के एक इंजिनियरिंग कॉलेज मे अड्ड्मिशन लिया. मेरे घर मे मै और मेरे पापा ही थे और वो बहोत बड़े बिज़्नेसमॅन है, तो पैसो की कमी नही थी. तो पापा ने मुझे एक अच्छे कॉलेज मे दाखिला कराया और होस्टल मे रहना कंपल्सरी था, तो होस्टल मे भी रहने क़ा बंदोबस्त हो गया.

अपनी सेक्स लाइफ को बनाये सुरक्षित, रखे अपने लंड और चुत की सफाई इनसे!

दूसरे दिन से कॉलेज स्टार्ट करना था. मेरे रूम मे, मै और एक लड़की थी. वो भी बहोत खूबसूरत थी और उसका नेम सौम्या था और बाद मे मुझे पता चला की वो भी मेरे ही क्लास मे थी. तो हम दोनो रात को खाना खा के कपड़े चेंज करके सो गये.

दूसरे दिन मॉर्निंग मे हम दोनो नहा धो के कॉलेज के लिए निकल पड़े. कॉलेज रेग्युलर स्टार्ट हो गया और देखते ही देखते 1स्ट सेम की फाइनल एग्ज़ॅम नज़दीक आ गई. मै और सौम्या ने कुछ तैयारी नही की थी और एग्ज़ॅम दे के फिर कुछ दिन की छुट्टी ले के मै अपने घर चली गयी.

जब कॉलेज स्टार्ट हुआ, तो थोड़े दिन बाद रिज़ल्ट आया और मूज़े हमारे एच .ओ .डी (हेड ऑफ डिपार्टमेंट) ने बुलाया और मुझे डाटने लगे की तुम ने इतने दिन क्या किया आंड ऑल. उस दिन मैने एक डीप कट वाला टॉप आंड टाइट जीन्स पहना था, तो सर की बुरी नज़र मुज पर थी, वो मैने देख लिया. आप मेरी पेहली चुदाई की कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

उसने बोला की कॉलेज ख़तम होने क बाद मुझे मेरे कॅबिन मे आके मिल ना और पूरा दिन मेरा मूड ऑफ रहा. जब पूरी कॉलेज अपने घर जा चुकी थी, तब मै सर के कॅबिन मे गई. तो सर अकेले ही थे. जेसे मेरा वेट कर रहे हो. कैसे भी मै कॅबिन मे गई, सर ने बोला डोर को लॉक करो. मै ने ऐसा ही किया और सर ने उसके सामने बैठने को बोला.

सर ने फिर से मुझे डांटा और फिर कहा की मै तुम्हारा रिज़ल्ट सुधार सकता हू. लेकिन उसके लिए तुम्हे भी कुछ करना होगा और ये बोल के वो खड़े हो कर मेरे पास आके मेरा हाथ पकड़ लिया और बोला की मै तुम्हारे साथ एक पूरी रात बिताना चाहता हू. तो मै सिर का हाथ छुड़ाके खड़ी हो गई और जाने लगी.

तो सर ने मुझे पकड़ लिया और मुझे एक ज़ोर का चाटा मारा और कहा की अगर मैने ऐसा नही किया, तो वो मुझे हर एग्ज़ॅम मे फैल कर देंगे और मेरी पूरी लाइफ स्पायिल कर देंगे. मै डर गई की अब मेरा क्या होगा! और सर मेरे टॉप क उपर से ही मेरे बूब्स दबाने लगे और मेरे नेक पे किस कर ने लगे.

मैने बोला सर ये ग़लत है. आप जीतने पैसे बोलॉगे उतने मै दे दूँगी. प्ल्ज़ मुझे जाने दो…

सर ने कहा मुझे पैसो मे नही तेरे सेक्सी बदन मे इंटरेस्ट है और मुझे लीप किस करने लगे. मुझे भी थोड़ा मज़ा आने लगा किस करते करते. मेरा टॉप निकाल दिया और बूब्स को ब्रा के उपर से ही दबाने और चूसने लगे. मुझे और भी मज़ा आने लगा.

फिर सर ने अपने कपड़े उतरे और अपना लॅंड बाहर निकाला. तो मै डर गई, 8 इंच लंबा 2 इंच मोटा और फुल टाइट था. सर ने मुझे नीचे बिठा के मुझे बोला की इसे चूसो. तो मैने मना कर दिया, तो सर बोले चूस वरना अच्छा नही होगा और उन्होंने मेरे मुँह पर जोरदार चाटा मारा और फिर मेरा मुँह पकड़ कर उनका लंड जबरदस्ती अंदर डाल दिया।  तो मैने लॅंड मूह मे डाला और चूसने लगी. पूरा लॅंड तो मूह मे जा भी नही रहा था..

अधिक कहानियाँ : शादी में आई हुई साली को चोदा

सर ने मेरा मूह पकड़ के पूरा लॅंड अंदर डाल दिया और उसका लॅंड मेरे गले तक जा रहा था. मै ठीक से सांस भी नही ले पा रही थी और मै अच्छी तरह से लॅंड चूसने लगी. थोड़ी देर बोलवजोब देने के बाद सर ने मेरा सिर पकड़ा और ज़ोर ज़ोर से मेरा मूह चोदने लगे और सर ने अपना पानी मेरे मूह के अंदर ही डाल दिया और मुझे ना चाहते हूए भी वो पीना पड़ा.

फिर सर बोले, इसे साफ करके फिर से खड़ा करो और सर अपनी चयेर पे बैठ गये. मै अपने घटनो पे बैठ के सिर का लॅंड चूसने लगी और 10 मीं चूसने के बाद उसका लॅंड फिर से खड़ा हो गया. अब सर बोले अपना पैंट उतरो. मैने अपना पैंट और पनटी सब उतार दिया और सिर के सामने पूरी न्यूड हो गई. सर मेरी चूत देख के पागल हो गये, मेरी चूत एक दम वर्जिन और शेव्ड थी.

सर ने मुझे चयेर पे बिठाया और वो घटनो पे बैठ के मेरी चूत चाटने लगे और उसमे उंगली डाल ने लगे. और मै आआहह सशहस्सास करने लगी. थोड़ी देर बाद सर ने मुझे खड़ा किया और टेबल के सहारे खड़ा किया और लॅंड मेरी चूत पे सेट किया और अंदर डाल ने लगे. लेकिन मेरी चूत बहोत ही टाइट थी, सर ने अपने टेबल मे से तेल की बॉट्टेल निकली और मेरी चूत और लॅंड पे लगाया और फिर अंदर डाल ने लगे.

थोड़ा ज़ोर देने पर लॅंड का टोपा अंदर गया और मेरी चींख निकल गई और मै रोने लगी. और सर को मिन्नत कर ने लगी की प्ल्ज़ सर बाहर निकालो बहोत दर्द हो रहा है. लेकिन सर कहा मेरी सुनने वाले थे! उसने दूसरा धक्का मारा और आधा लॅंड मेरी चूत चीरता हुआ अंदर चला गया और मै दर्द के मारे रो रही थी चीख रही थी. मेरे चुत खून से पूरी लाल हो गयी थी.

उतने मे तो सर ने एक और धक्का मारा और पूरा लॅंड मेरी चूत मे डाल दिया और मुझे बड़ी बेरहमी से चोदने लगे. थोड़ी देर बाद जब मेरा दर्द कम हुआ, तो मुझे भी मज़ा आने लगा और मै भी बोल ने लगी और ज़ोर से सर और ज़ोर से आआहह अहह ऊहह फक मे फक मे फक मे हार्ड ष्ह सस्स्स्शहह और ज़ोर से और ज़ोर से सर भी मुझे गाली दे रहे थे, “ले रंडी साली… ये ले रंडी साली”

मै बोली, “और ज़ोर से चोदो सर… मै आपकी रखैल हू. अब से ये चूत सिर्फ़ आपकी ही गुलाम है. आप जेसा बोलोगे, जब बोलोगे जहा बोलोगे मै आपसे चुदवाने के लिए तैयार रहूंगी… आआअहह…” और उस दोरान मै 2 बार झड़ चुकी थी. आप मेरी पेहली चुदाई की कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

सर ने अपनी स्पीड बढ़ा दी, मै समझ गयी की सर भी झड़ने वाले है. तो मै बोली, “प्ल्ज़ सर अंदर मत झड़ना”

फिर भी सर ने स्पीड और बड़ाई और अंदर ही पानी निकाल दिया. फिर मै और सर ज़मीन पे सो गये और हाफ़ रहे थे और मै सर को लिपट के सो गई और सर भी मुझे किस करने लगे.

थोड़ी देर ऐसे ही लेट ने के बाद, मै सर के वॉश रूम मे फ्रेश होने के लिए उठी. तो मै ठीक से चल भी नही पा रही थी. बहोत दर्द हो रहा था. उतने मे, मैने देखा की सर के टेबल के पास खून था. मै डर गई. सर बोले, “कुछ नही है. तुम्हारी सील टूटी, इस लिए खून निकला है. घबराने की कोई बात नही है.”

मै फ्रेश होके कपड़े पहने और सर को एक लंबी लीप किस करके बाय बोल के जाने लगी.

तो सर ने बोला, “टेन्षन मत लेना. तुम्हारा रिज़ल्ट ठीक हो जाएगा और तुम रेस्ट कर ना”

मै वाहा से सीधे अपने हॉस्टिल मे आ गई और रूम मे जाके सीधे नहाने चली गई. नाहके बाहर आई तो सौम्या ने पुछा, “कहा चली गई थी. तुम्हारा मोबाइल भी बंद आ रहा था.”

तो मैने बोला की, “मेरे रिलेटिव्स आए थे. तो उससे मिल ने गयी थी और मेरे मोबाइल की बॅटरी भी लो हो गई थी तो मै तुम्हे बताना भूल गई थी.” तो उसने बोला, “ठीक है” और हम रात का खाना खा के रूम मे आ गये.

अधिक कहानियाँ : प्रॉपर्टी डीलर ने नए घर में चोदा

तब सौम्या बोली की वैसे हमारे एच. ओ .डी तुम्हारे रिलेटिव्स लगते है क्या! मै ये सुन के डर गई और मेरी गांड फट गई ये सुन के. मै डरते डरते बोली, “नही” तो उसने बोला की, “तो फिर मुझसे झूठ क्यो बोला?” तो मै उठी और रूम का डोर लॉक करके उसके साथ बैठ गई और बोला की, “प्लीज़ यार ये बात किसिको मत बताना” तो वो बोली, “ठीक है” फिर मैने पूछा की, “तुझे केसे पता चला की मै एच. ओ .डी के पास गई थी” तब उसने बोला की, “जब तुम वापस कॉलेज मे जा रही थी, तब मै लाइब्ररी मे से निकली. तो मैने देखा की तुम एच. ओ .डी के कॅबिन मे जा रही हो. तो मै तुम्हे बुलाने तुम्हारे पिछे आने लगी. तब तक तुम अंदर जा चुकी थी और डोर भी लॉक हो चुका था. मैने सोचा बाद मे पूछ लूँगी की तभी तुम्हारे रोने की आवाज़ आई. तो मै वापस आई और होल से देखा. तो मै दंग रह गई” और उसने जो जो हुआ वो सब मुझे बताया.

बठाये अपने लंड की ताकत! मालिस और शक्ति वर्धक गोलियों करे चुदाई का मज़ा दुगुना!

फिर मैने बोला की, “प्लीज़ ये बात किसिको मत बताना” तो वो बोली, “मुझे क्या मिलेगा?” मैने कहा, “जो तू बोलेगी मै वो देने को तैयार हू” तो उसने मेरी नाइटी के उपर से मेरे बूब्स पे हाथ रखा और कहा की, “जो मै मांगू वो तुझे देना पड़ेगा” और मेरे बूब्स को प्रेस करने लगी और मेरा सिर पकड़ के मेरे उपर चॅड गई और मुझे किस करने लगी और मै भी उसका साथ देने लगी.

हम दोनो न्यूड हो गये और एक दूसरे को चाटने लगे. फिर हम 69 की पोज़िशन मे आ गये और एक दूसरे की चूत चाटने – चूसने – फिंगरिंग करने लगे, बहोत मज़ा आ रहा था और हम दोनो एक साथ झड़ गये और एक दूसरे का पानी पी गये. एक दूसरे की चुत चॅट के साफ की और एक दूसरे को न्यूड ही लिपट की सो गये. दूसरे दिन हुमारी नींद खुली, तो कॉलेज जाने का मूड नही था. तो मै बोली, “आज कॉलेज नही जाते है. फुल मस्ती करते है. तो सौम्या ने भी हा बोल दिया.”

सो फ्रेंड्स, ये थी मेरी पेहली चुदाई की कहानी, आइ होप आपको मेरी स्टोरी बहोट पसंद आई होगी.

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • चोदने में सबसे अच्छा मोहसिन

    चुदाई के किस्सों की सेक्स स्टोरी में पढ़िए, कैसे मैंने अपने एक चैट फ्रेंड के साथ चुदवाया और में उसके चुदाई की दीवानी हो गयी।

  • Ek phool aur do maali-1

    Pati ghar se bahar tha aur uske do kaale partner uski biwi ke sath masti karne me mood me the. Is bhabhi ki chudai ko padho aur maje karo.

  • WhatsApp Chat Se Chudai Tak

    WhatsApp group me mili ladki ko apne pyar me fasa kar uski tight chut ki chudai kari. Aap bhi padhiye aur maze lijiye.

  • किशोर बेटे ने माँ को ट्रैन में चोदा

    माँ बेटे की चुदाई कहानी में पढ़िए कैसे किशोर बेटे ने अपनी जवान माँ को चलती ट्रैन में चोदा और सफर के मज़े लिए।

  • चचेरे भाई संग सुहागरात

    सपनों की बारात – भाग २

    ‘हाय रे, मज़ा आ गया मेरे श्याम और तेज़ करो, अह मुझे क्या हो रहा है उफ़, ऐई मां मेरी च च चूत, बोहोत गरम लण्ड है और तेज़ करो ना जल्दी’ पढ़िए मेरी कामुक चुदाई कहानी में, क्या हुए मेरा हाल जब में अपने पुराने प्यार से चुदी!

One thought on “कॉलेज के प्रिंसिपल ने ब्लैकमेल करके जबरदस्ती चोदा

  1. Agr kisi aurat ko real sex ka maza krna ho jo apne pati ke sath ache se maza ni mila ho woh mujhse contact kar skti hai mujhe whatsapp pe message v kar skti hai 87895***** pe ur jistararh ka maza lena chahti ho maza le skti hai

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply