(Baap ke samne Maa ki Chudai)

बाप के सामने माँ की चुदाई

सभी लंड धारियों को मेरा लंडवत नमस्कार और चूत की मल्लिकाओं की चूत में उंगली करते हुए नमस्कार. दोस्तो इस कहानी मे आप पड़ेंगे की कैसे मैने अपने माँ की चुदाई पापा से होती देखी ओर हा उसके बाद मैने भी अपनी मा को रंडी बनाया.

हेलो दोस्तो, मे हू राहुल और अपक सामने लेकर आया हू एक नयी कहानी, आप लोगो ने मेरी कहानिया पढ़ कर मुझे अछा फीडबॅक भी दिया. उम्मीद है आपको ये कहानी भी पसंद आए और मुझे फीडबॅक भी देगे. अब मे कहानी पर आता हू.

बात दारअसील ये है की मेरे पापा 6 महीने बाद 20 अक्टूबर को घर आए थे, तो जब तक वो घर पे होते तब तक मुझे अपनी मोम से दूर रहना था. वो 1 महीने के लिए आए थे और वो मोम के साथ हमेशा रहते थे. जब पापा ड्यूटी पर थे तब्ब तो मे हर दूसरे दिन मोम की चूत मरता था. लेकिन पापा के आने के बाद मोम बोली की अब तू इंतज़ार करर.

अपनी सेक्स लाइफ को बनाये सुरक्षित, रखे अपने लंड और चुत की सफाई इनसे!

पापा के आने से मे बहुत खुश था, लेकिन जब उसको 3 दिन हो गये तो मे मोम को मिस करने लगा. उसको हर वक्त मेरा लंड खड़ा हो कर तलाश करता था. पर इन दीनो मोम की चूत मै पापा का लंड होता था. एक दिन जब पापा पार्क मै थे तो मे मोम को अंदर तलाश कर ने ल्गा. मोम वॉशरूम मै थी और उसने सिर्फ़ ब्रा पनटी पहनी थी. मेने मोम को पीछे से पकड़ लिया और उसकी ब्रा उपर करदी. जब मोम ने मुझे देखा तो उसने मुझे रोका और कहा पागल हो क्या! अगर तुम्हारे पापा अंदर आए तो.

मे – पापा बाहर है. मे तुम्हारी चूत को मिस कर रा हू. मुझे उस मै लंड डालने दो प्लीज़.

मोम – नही तुम्हारे पापा कभी भी आ सकते है. अगर उसने देख लिया तो..

मेने उसकी पानटी मे हाथ डाला और चूत को मसालने ल्गा.

लेकिन तभी दरवाज़े की आवाज़ आयी और मे समझ गया पापा अंदर आगाए. तो मे वॉशरूम से बाहर निकला और अपने कमरे मे चला गया. थोड़ी देर बाद मोम की आवाज़ें आने लगी तो मे बाहर आया. बाहर आते ही देखा की वॉशरूम का दरवाज़ा बंद था. मे दरवाज़े के पास गया और की होल से देखा, तो पापा का लंड मोम की चूत मे था और वो उस से ज़ोर ज़ोर से चोद रा था. मे वही पर उन दोनो की चुदाई देखने ल्गा. बेटे ने की माँ की चुदाई कहानी आप इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे. 

फिर पापा ने मोम को घोड़ी बनाया और चोदने ल्गा. मेने भी अपना लंड बाहर निकाला और उसको हिलने लगा. थोड़ी देर देखने के बाद मे वाहा से चला गया. करीब शाम के 8 ब्जे मै किचन मे गया वाहा पर मोम और डैड थे. और मुझे ऐसे ल्गा की वो वाहा पर भी चुदाई कर रहे थे.

मुझे देख कर पापा ने मोम से कहा की बातरूम जाके आता हू, तुम तब्ब तक राहुल को देखो की उस्से क्या चाहिए. पापा वाहा से गये तो मै मोम से लिपट गया. मोम ने शर्ट पहनी थी जो की उसके अस्स तक ही थी .

मेने मोम के शर्ट के अंदर हाथ डाला तो उसने पनटी नही फनी थी और मोम की चूत गिल्ली थी. मेने मोम से पूछा क्या पापा तमेरी चुदाई कर रहे थे? तो मोम बोली हा और अबी उसका पानी भी नही निकला की तुम आ गये. मेने मोम से पूछा की उसने 2 घंटे पहले ही बातरूम मे तमेरी चुदाई की. तो वो बोली, हाँ पर फिर से कर रहे है. मेने अपनी पेंट से अपना लंड बाहर निकाला, तो मोम बोली क्या कर रहे हो? तुम्हारे पापा है यहा.

अधिक कहानियाँ : बिन्दास भाभी के घर जाकर भाभी की चुदाई की

तभी मोम को पापा ने बातरूम मे बुलाया.

मोम – लू अब तेरे पापा ने बातरूम मे बुलाया.

मै – मोम प्लीज़ एक मिनिट रूको और मेने मोम की चूत पर लंड रखा और धका मारा, तो लंड एक ही झटके मे अंदर चला गया.

मै – आज तो मेरी चूत काफ़ी खुली हुई है.

मोम – सुबह से तुम्हारे पापा 4 बार मुझे चोद चुके है.

पापा – रेशमा यहा अजाओ.

मेने मोम की चूत से लंड बाहर निकाला और वो पापा से चुदने के लिए बातरूम मे चली गयी.

करीब 9 ब्जे पापा का दोस्त उन से मिलने आया तो पापा और वो बाहर पार्क मे बैठे और बातें करने ल्गे. मोम ने उनके लिए चाए बनाई और बाहर जा कर उनको चाए दे दी और अंदर वापस आगाए.

मै टीवी देख रा था. तो मेने मोम से पूछा की आपने ब्रा क्यू नही पहनी? तो वो बोली की क्या फ़ायदा! कभी तेरे पापा उतार ते है और कभी तुम. मेने मोम से पूछा क्यू, मेरे उतरने से आपको बुरा ल्गता है? तो वो बोली चल हॅट. बफ तो अक्सर गफ़ को नंगा कर देता है. तो वैसे ही तुम भी कर रहे हो. मेने मोम से पूछा की पापा कितने टाइम के लिए बाहर है? वो बोली तुम्हारे पास 20 मिनिट है. पर तुम तो 20 मे रिलीस नही हो पाओ गे. मेने कहा, मै कोशिश करू गा. तो मोम बोली तो चल उपर चलते है. वाहा तुम्हारे पापा पर भी नज़र रहेगी की वो कब अंदर आए गे. बेटे ने की माँ की चुदाई कहानी आप इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे. 

फिर हम दोनो उपर स्टोर रूम मे चले गये वाहा हम दोनो खिड़की के पास गये. मेने मोम की पेंट नीचे करदी. उसने पनटी नही पहनी थी. मोम ने थोड़ा परदा हटाया और पापा परनज़र रखी.

मगर मे रुका और मोम से पूछा की कोई प्रबलं तो नही होगी मोम बोली क्यू क्या हुआ? मेने मोम से कहा अगर पापा ने तमेरी चूत खुली हुई पाई तो? वो बोली अरे तुम्हारे पापा ने इससे पहले 3 दीनो से खोल के ही तो रखा है! तू टेन्षन मत ले और अपना लोडा आंद्र डाल. तो मेने पीछे उनकी चूत पर थोड़ी थूक लगाया और उनकी चूत मे अपना लंड डाल दिया और उन्हे चोदने ल्गा.

मेने साथ ही मोम के शर्ट की बटन्स भी खोली और उनके बूब्स बाहर निकले और चुदाई के साथ साथ उनके बूब्स भी दबाने ल्गा. मै मोम को फुल स्पीड से चोद रा था ताकि पापा के आने से पहले मे अपना पानी मोम की चूत मे डाल डू. इस्से मोम को काफ़ी दर्द भी हो रा था पर मै जनता था की उसको काफ़ी मज़ा भी अरहा था. मेने मोम से पूछा की मै अपनी स्पीड और बढ़ा दु? तो मोम बोली मेरी फाड़ दे गा क्या! इतने मे पापा और उसके दोस्त खड़े हो गये हाथ मिलाया और पापा का दोस्त बाहर चला गया और पापा अंदर आए. मोम ने जल्दी से अपनी चूत से लंड बाहर निकाला और कपड़े ठीक किए और बाहर आ गयी.

फिर 11 ब्जे हम लोगो ने डिन्नर किया और फिर मै अपने रूम मे चला गया. लेकिन मुझे नींद नही आराही थी. तकरीबन 12 : 30 मै पेरेंट्स के कमरे मे गया. तो वाहा मेने देखा की दोनो सो रहे थे. मोम ने नाइटी पहनी थी. लेकिन उसके बूब्स नाइटी से बाहर थे और पनटी भी उतरी हुई थी. बूब्स को देख कर ल्ग रा था की जैसे सोने के पहले, इन को बहुत चूसे है और मोम की चूत बी थोड़ी खुली हुई थी. क्यूकी आज दिन बार मोम की चूत मे पापा का लंड था.

मेने मोम के बूब्स को दबाना शुरू किया और फिर एक बूब्स को चूसने ल्गा. पापा दूसरी टरफ़ मूह कर के सोया हुए थे. मोमने सिर्फ़ अंडरवेर पहनी हुई थी. उसके बाद मेने मोम के लिप्स पर अपने लिप्स रखे और किस करने ल्गा. मै मोम क लिप्स चूसने ल्गा और मुझे बहुत मज़ा अरहा था. फिर मेने अपनी अंडरवेर उतारी और मोम के लिप्स पर अपना लंड रखा. फिर मेने अपना लंड मोम के लिप्स पर फेरा.

तभी मोम की आँख खुल गयी. उसने कुछ कहने के लिए अपना मुह खोला ही था की मेने उस के मूह मे लंड डाल दिया. जिस की वजह से उस की आवाज़ दब गयी. फिर मेने लंड को अंदर बाहर किया. मोम पापा की तरफ़ इशारा कर रही थी की यहा पापा है पर मेरे सरर पर तो चुदाई का भूत सवार था. मेने मोम के मूह मे पूरा लंड डाल दिया वो सांस भी ले नही पा रही थी.

अधिक कहानियाँ : मेरी छोटी बहन बनी मेरी बीवी

बठाये अपने लंड की ताकत! मालिस और शक्ति वर्धक गोलियों करे चुदाई का मज़ा दुगुना!

फिर मेने मोम के बूब्स भी दबाने शुरू किए. जब मेरा लंड चुदाई के लिए तैयार हुआ तो मेने मोम के मूह से उसको बाहर निकाला. मोम मुझे विनती करने ल्गी की प्लीज़ आज नही और यहा. पर मै नही रुका मेने मोम की टाँगे खोली और एक ही झटके मे लंड डाला. मोम ने चीलना चाहा पर वाहा पर पापा थे इस लिए मोम ने अपना दर्द खा लिया और चुप चाप चुद्ति रही. मेने अपनी स्पीड बढ़ा दी, तो मोम ने मेरा हाथ पकड़ा और मेरी स्पीड कम की. क्यूकी जब भी मोम को ज़ोर से चोदता हू तू उसके मूह से आवाज़ें निकलती है. पर इस्स बार वो ऐसे नही चाहती थी. बेटे ने की माँ की चुदाई कहानी आप इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे. 

मेने फिर मोम की चूत से लंड बाहर निकाला और उस को उल्टा लिटा दिया. फिर मै मोम के उपर आ गया और फिर से उसकी चूत मे लंड डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से चोदने ल्गा. करीब 15 मिनिट ऐसे चोदने के बाद मै झाड़ गया और मेने अपना सारा पानी मोम की चूत मे डाल दिया. उसके बाद मोम बोली की तुम एब्ब अपने कमरे मे जाओ. और मे अपने कमरे मे चला गया.

दोस्तों यकीन मानो अगले २० दिन तक ऐसे ही छुप छुप के मेने माँ की चुदाई करी और २ – ३ बार तो ऐसे हालत हुए के मानो डैड ने मुझे माँ की चुदाई करते पकड़ ही लिया हो. पर उपरवाले का सुकर हे के उस वक़्त भी जैसे तैसे हम बच गए. अब तो डैड वापिस अपने काम पे चले गए हे और में माँ को सरे आम चोदता हु.

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • मां और अंकल की मिलीभगत

    इस माँ की चुदाई कहानी में पढ़िए, कैसे मुझे मेरी माँ और अंकल के अफेयर के बारे में पता चला और मैंने चुपके उनकी चुदाई देखी.

  • नहाते हुए अम्मी की चुदाई

    नहाते हुए अम्मी को देखते देखते पता ही नहीं चला कब में अम्मी के दूध को चूसने लगा और अम्मी की चुदाई हो गयी।

  • Ammi ka Foreplay

    Ammi bani uncle ki dusri begam – Part 5

    Hotel se wapis aakar Uncle ne mujhe apne room me bhej diya aur wo khud ammi ke sath alag room me chale gaye. Room me ammi ke sath kya hua padhiye!

  • बाप के सामने माँ की चुदाई

    माँ की चुदाई कहानी मेरे लंड को माँ के चुत की तलप कुछ ऐसे लगी के मेने अपनी माँ को बाप के सामने ही चोद दिया. इस मज़ेदार माँ की चुदाई कहानी पढ़िए और लंड हिलाये.

  • Bete ne Maa Bahen Chod di!

    Manali me Mangal Yatra – Part 4

    Is Maa bete aur bahen ki chudai kahani me padhiye, Kaise Maa ne Bhai bahen ko chudai karte hue pakd liya? Fir kya hua padhiye is family chudai kahani me.

One thought on “बाप के सामने माँ की चुदाई

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply