(Ameer aadmi ne Train me Blackmail karke Choda)

अमीर आदमी ने ट्रेन में ब्लैकमेल करके चोदा

सभी लंड धारियों को मेरा लंडवत नमस्कार और चूत की मल्लिकाओं की चूत में उंगली करते हुए नमस्कार। इंडियन एडल्ट स्टोरी के माध्यम से आप सभी को अपनी स्टोरी सुना रहा हूँ। मुझे यकीन है की मेरी सेक्सी और कामुक स्टोरी पढकर सभी लड़को के लंड खड़े हो जाएगे और सभी चूतवालियों की गुलाबी चूत अपना रस जरुर छोड़ देगी।

हाय फ्रेंड्स मेरा नेम कोमल है और मैं देल्ही की रहने वाली हू. मेरा साइज़ 34-28-36 है और मैं 20 साल की एक कॉलेज गर्ल हू. मुझे मर्द और औरतो से सेक्स करना बहुत पसंद है. अब ज़्यादा टाइम वेस्ट ना करते हुवे सीधे देसी गर्ल्स सेक्स मेरी चुदाई स्टोरी पर आते है.

मेरी कॉलेज के वेकीशन चल रहे थे और मैं छुट्टी मे मुंबई जाना चाहती थी. (मैं एक मिड्ल क्लास फॅमिली से बिलॉंग करती हू) तो पापा ने बोला की कोई बात नही. तो पापा ने मेरा रिज़र्वेशन 1स्ट क्लास एसी मे करवा दिया, बिकॉज गर्मी ज़्यादा थी. तो शाम को 7 बजे की मेरी ट्रेन थी. तो पापा और मम्मी मुझे रेलवे स्टेशन छोड़ने आए और ट्रेन आते ही मैं उसमे बैठ गई.

ट्रेन चलने लगी और उसके बाद वाले स्टेशन से मेरे कॉमपार्टमेंट मे एक 30-35 साल का एक आदमी चड़ा, जो दिखने मे बहुत आमिर लगता था. मैं मेरे मोबाइल मे गाने सुनने लगी.

थोड़ी देर बाद खाना खाने के बाद उसने मुझे पूछा की, कहा जा रही हो? क्या पढ़ाई कर रही हो एट्सेटरा… उस वक्त मैने एक टाइट क्याप्री घुटने तक और एक स्लीव लेस टॉप पहना था और उसने नाइट पैंट और टी-शर्ट.

रात के 11 बजे मुझे नींद आने लगी, तो मैं सोने चली गई. 1स्ट क्लास होने की वजह्से कॉमपार्टमेंट मे सिर्फ़ 2 ही बेर्थ थी. मुझे नींद आ गई. मुझे सोए हुवे यही कोई 1 घंटा ही हुवा होगा की ट्रेन रुक गई. तो मेरी कॉमपार्टमेंट मे जो आदमी था (उसका नाम दर्शन) उसने टीटी को पुकचा की क्या हुवा. तो टीटी ने बताया की आगे आक्सिडेंट हुवा है तो ट्रेन 2 घंटा लेट है. तो मेरी नींद उउड़ गई, तो मैं फ्रेश होने चली गई.

जैसे ही मैं फ्रेश होके बाहर निकली, तो मैने देखा नि दर्शन ट्रेन के डोर पे खड़े थे और मेरी तरफ एक स्माइल की. मुझे उसकी आँख मे हवस दिखा, मैं अपने कॉमपार्टमेंट मे आके बैठ गई. थोड़ी ही देर मे वो मेरे पिछे आके मेरे सामने बैठ गया. वैसे मुझे भी वो अछा लग रहा था, 6 पॅक टोल एंड हॅंडसम और उपर से आमिर था.

उसने आते वक्त गेट को लॉक किया और बैठ गया. मुझे समझ मे नही आया की उसने गेट लॉक क्यू किया! थोड़ी देर बाद वो मेरे पास आके बैठ गया और बोला की मैं तुम्हे एक वीडियो दिखाना चाहता हू और उसने मोबाइल मे वीडियो प्ले किया. तो मेरी आँखे फट गई. उसमे मे, में ट्रेन के टाय्लेट मे अपनी चुत मे उंगली कर रही थी.

तो उसने बोला की अगर तुम ये चाहती हो की वीडियो कोई ना देखे, तो मैं जो बोलता हू. वो करती जा. आप यह अजनबी से कुंवारी लड़की की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे. मैने बोला प्लीज़ ये वीडियो किसी को मत दिखाना. मैं तुम्हारे पैर पड़ती हू. तो उसने बोला की ठीक है. मैं बोलू वो करोगी तो मैं ये वीडियो किसी को नही दिखौँगा. मैने कहा ठीक है.

उसने मुझे उठाके अपने बाजू मे बिठाया और पानी पिलाया और मेरी जाँघ पे हाथ रख के सहलाने लगा. और दूसरे हाथ से मेरा रिघ्त बूब प्रेस करने लगा. मेरे मूह से एक आआअहहाअ निकल गई और थोड़ी देर बाद उसने मुझे खड़ा किया और किस करने लगा. और एक हाथ से गॅंड और दूसरे हाथ से मेरे बूब्स प्रेस करने लगा. मुझे भी मज़ा आ रहा था और मैं भी उसका साथ देने लगी.

अधिक कहानियाँ : पड़ोसन शानू मेरा पहला प्यार

उसने मुझे करीब 15 से 20 मीं तक किस की और बाद मे उसने अपने सारे कपड़े निकाल दिए और सिर्फ़ अंडरवेर मे आ गया. मुझे नीचे बिठाया और कहा की मेरा लॅंड चूसो. मैने पहले तो मना किया, पर उसने मुझे एक चाटा मारा और कहा, चूस साली रंडी और ये कह कर उसने अपना लॅंड बाहर निकाला.

मैं लॅंड देख कर डर गई, 8” इंच का काला लॅंड! फिर मैने लॅंड को हाथ मे लिया और उसको मूह मे लेके चूसने लगी. एकदम प्रोफेशनल की तरह चूसने लगी. मैं जब लॅंड चूस रही थी, तब उसने मेरा टॉप निकाल कर फेंक दिया और मैने उपर ब्रा पहन रखी थी, सेक्सी सी.

करीब 20 मीं लॅंड चूसने के बाद उसने मेरा मूह पकड़ कर, अपना लॅंड ज़ोर ज़ोर से मेरे मूह मे चोदने लगा और 1 मीं मे ही उसने अपना माल मेरे मूह मे गिरा दिया और ना चाहते हुए भी मुझे उसका माल पीना पड़ा.

वो थोड़ी देर के लिए बैठ गया. थोड़ी देर बाद वो उठा और मुझे फिर से किस करने लगा और किस करते करते उसने मेरी क्याप्री उतार दी और साथ मे पैंटी भी. मेरी क्लीन चुत देख कर खुश हो गया और मुझे बर्त पर बिठा के खुद ज़मीन पर बैठ के मेरी चुत को चूसने और चाटने लगा.

मुझे भी बहोत मज़ा आ रहा था. मैं ज़ोर ज़ोर से आअहह अववववा उई माआ अहह आआहह आआवववव कर रही थी. थोड़ी देर बाद मैने उसका सर पकड़ा और अपनी दोनो टाँगे उसके गले मे क्रॉस की और उसका सर अपनी चुत पे दबाने लगी और मेरा पानी छूट गया और वो सारा पानी पी गया और ट्रेन चालू हो गई.

हम दोनो एक ही बर्त पे लेट के एक दूसरे की बाहो मे लेटे थे और वो मुझे किस कर रहा था और मेरे बूब्स छ्होटे बच्चे की तरह चूस रहा था. उसका लॅंड फिर से खड़ा हो गया और उसने अपना लॅंड मेरी प्यारी चुत पर रखा और धक्का लगाया, पर अंदर नही गया. क्योकि मैने आज तक कभिभि सेक्स नही किया था, इसलिए मेरी चुत टाइट थी.

तो उसने एक ज़ोर से धक्का मारा और उसके लॅंड का सूपड़ा मेरी चुत को चीरता हुवा अंदर चला गया और मैं ज़ोर से चिल्लाने लगी, “प्लीज़ बाहर निकालो… बहोत दर्द हो रहा है”

लेकिन उसने मेरी एक ना सुनी और थोड़ी देर लॅंड मेरी चुत मे रख के मुझे किस करने लगा. जैसे मेरा दर्द कम हुवा उसने एक और धक्का मारा और उसका आधा लॅंड मेरी चुत मे चला गया और मैं रोने लगी. आप यह अजनबी से कुंवारी लड़की की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे.

थोड़ी देर लॅंड अंदर बाहर करने के बाद उसने एक और धक्का लगाया और उसका पूरा लॅंड मेरी चुत मे और मैं पूरी कांप रही थी दर्द से… और मेरी चुत से बहोत सारा खून निक़ल रहा था. वो बस मुझे चोदे ही जा रहा था. थोड़ी देर बाद मुझे भी मज़ा आने लगा, तो मैं भी उसका साथ देने लगी.

ऐसेही उसने मुझे 45 मीं तक चोदा और उसने अपना पानी मेरी चुत मे ही छोड़ दिया और वो थक के दूसरी बर्त पे जा के लेट गया. मुजसे उठा भी नही जा रहा था. थोड़ी देर आँख बंद कर के लेटी रही. कब मेरी आँख लग गई पता ही नही चला. आधे घंटे बाद जब मेरी नींद खुली तो मैं जैसे तैसे उठी और अपने बॅग मेसे कपड़ा निकाल के अपनी खून वाली चुत साफ की… बहोत दर्द हो रहा था और सीट भी साफ की और कपड़ा खिड़की से बाहर फेंक दिया. मैने कपड़े पहने और वॉशरूम की तरफ जाने लगी.

मैं ठीक से चल भी नही पा रही थी. मैं वॉशरूम जाके आई, मैने देखा की दर्शन उठ गये थे और वो अंडरवेर पहनके बैठे थे. मैं जैसे ही अंदर गई, दर्शन उठे और फिर से दरवाजा लॉक कर दिए. में दर गयी, क्युकी अभी भी मेरी चुत में दर्द था.  पर उसने मुझे जबरदस्ती पकड़कर अपने बाजू मे बिठा दिया और मुझे लॅंड को सहलाने को बोला।  मुझे मजबूरन उसका लंड सहलाना पड़ा  और वो मेरे बूब्स से खेल रहा था.

अधिक कहानियाँ : रानी मेरे दोस्त की सेक्सी पत्नी – भाग 1

थोड़ी देर लॅंड सहलाने के बाद फिर से वो खड़ा हो गया और मैने उसे मूह मे लिया और उसने मुझे फिर से नंगा किया और उसने मुझे जम के चोदा इस बार. उसने मुझे घोड़ी बनाके चोदा और 2 बार चोदने के बाद उसने मुझे अपनी बॅग मेसे एक दवा निकाल के दी और कहा की इससे तुम्हारा दर्द भी कम होगा और तुम मा भी नही बनोगी और हम एक दूसरे से नंगे ही लिपट कर सो गये.

मॉर्निंग मे जब मेरी आँख खुली, तो देखा की हम थोड़ी देर मे मुंबई पोहचने वाले थे. हमने जल्दी से कपड़े पहन कर फ्रेश हो गये और उसने मुझे बताया की वो थोड़े दिन के लिए मुंबई मे ही है और हमने फोन नंबर एक्सचेंज किए और हमारा स्टेशन आ गया.

उसने बताया की आज वो फ्री है अगर मैं चाहू तो उसके साथ उसके होटेल एक दिन गुज़ार सकती हू और साथ ही उसने मुझे ५,००० रुपए देने का भी वादा किया. मेरे लिए पांच हज़ार ज्यादा ही थे. तो मैने झट से अपना मोबाइल निकाला और अपने मामा को कॉल किया और बताया की मेरी ट्रेन एक दिन लेट आएगी. क्यूंकी कुछ आक्सिडेंट हुवा है, तो चिंता ना करे और मैने दर्शन को कहा की चले होटेल और हम उसकी ऑफीस की कार मे होटेल पोहचे..

तो मैने देखा की वो एक बड़ा सा फाइव स्टार होटेल था. आप यह अजनबी से कुंवारी लड़की की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे. उसने रूम किज ली और हम अपने रूम मे पोहचे और आते ही उसने मूज़े हग किया और किस करने लगा और कहा की आज पूरा दिन और पूरी रात हम जम के मस्ती करेंगे और उसने अपने कपड़े निकाले और मेरे भी और हमने हॉल मैं ही चुदाई स्टार्ट कर दी..

उसने मूज़े अपनी गोद मे उठाया और लॅंड मेरी चुत मे डाल के मूज़े चोदने लगा… अहहाअ है भगवान क्या अहसास था! मैं आपको बता नही सकती. कल रात में ट्रेन की चुदाई का दर्द अभी भी गया नहीं था पर दर्शन मुझे धना धन चोदे ही जा रहा था और उसने कहा की वो झड़ने वाला है और उसने अपने लॅंड का गरम गरम लावा मेरी चुत मे छोड़ दिया और मैं भी झड़ गई.

उसने मुझे पूरा दिन और पूरी रात चोदा मे ४ बार जम कर चोदा मूज़े। सच में मेरी चुत फूल के गुब्बारा बन गयी थी. साथ में दर्द तो इतना था की में उठ भी नहीं पा रही थी. पर क्या करू दोस्तों उससे मुझे पांच हज़ार रुप्पे जो लेने थे. उसके लिए तो में उसकी पर्सनल रंडी भी बन जाती. और सच बताऊं तो मुझे भी अपनी चुत पहली बार मरवा के बहुत मज़ा आया. काश दर्शन मुझे अपनी रंडी ही बनाले और जबरदस्ती रोज़ मेरी चुत चोदे!

Popular Stories / लोकप्रिय कहानियां

  • रेलगाड़ी में मिली फ्री की चुत

    दोस्तों, जब में पटियाला इंटरव्यू के लिए जा रहा था. तब एक लड़की मुझे फुल लाइन दे रही थी. मेने भी मोके का फायदा उठा ते हुए, फ्री की चुत अरेंज करली। पढ़िए ये कहानी में कसे मेने उसको चोदा !

  • Didi ki Chut par 2 Lund

    Didi ke sath Bus me Hawas bhara Safar – Part 3

    Bus me kafi bheed ke chalte bhai ne apni hi sagi bahen ke chut me lund ragdna suru kar diya, jise dekh piche wale admi ne bhi lund bahen ki gaand me daal diya.

  • बार में मिली रोज़ी की चूत चोदी

    दोस्तों, ये कहानी में पढ़िए. कैसे दो अजनबी बार में मिले और ये रिश्ता खूब चुदाई में बॉटल गया. जानिए कैसे रोज़ी की चुदाई हुए.

  • Bhabhi Fucker

    In this Bhabhi Fucker sex story read, How my landlord’s married sister seduced & molested me, Which lead to intimate sex between us!

  • Safai karmi ne Chachi ki Chut Chodi

    Chachaji se naraj chachi ne apni adhuri hawas apne ghar me aaye safai karmi se chudai karke puri ki, Padhiye aunty ki chudai aur maze lijiye.

आपकी सुरक्षा के लिए, कृपया कमेंट सेक्शन में अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी ना डाले।

Leave a Reply